बागी 2 की असली कहानी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश !!
               टाइगर श्रॉफ के करियर की हिट फिल्म बागी  के सीक्वल का ट्रेलर आउट हो गया है ! आपने भी देख लिया होगा  बागी 2  रिलीज डेट रखी गई है, वह है 30 मार्च 2018 ! बागी आई थी 2016 के अप्रैल में !आपको पता है खासबात क्या है बागी फ़्रैंचाइज़ की  दो बार ट्रेलर रिलीज़ होने से पहले ही थीम अनाउंस हो गई थी! इसकी कुछ और खास बात है।,जो हमने  सोचा बागी 2 रिलीज होने से पहले आपको बता दें!!! बागी 2  प्यार में मात  खाए एक फौजी की कहानी है ! बेफिक्रा रोनी अब फौजी बन गया है !       

कॉलेज में रॉनी  नेहा से प्यार करता था ! दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे, दोनों शादी करने वाले थे कि एक दम शादी के मौके पर नेहा ने रॉनी की गोची करदी रॉनी हरा आशिक हो गया ! लेकिन नेहा अब लौट आई है, प्यार करने या  सॉरी बोलने के लिए नहीं, मदद मांगने के लिए मदद ये  है कि नेहा की बच्ची का किडनैप हो गया है और रॉनी  को उसे बचाना है!!!!!
                           
एक्चुली बागी2 तेलुगु फिल्म शमन की रीमेक है !फिल्म में ऋषि और श्वेता नाम के दो किरदार हैं !एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन श्वेता की शादी कार्तिक से हो जाती है ! आपके काम धंधे चलाते ऋषि विदेश चला जाता है!और ऋषि किसी रिश्तेदार की शादी के बहाने इंडिया आता है इंडिया में उसे श्वेता मिलती है ! जो उसे बताती है कि उसकी 5 साल की बेटी रिया किडनैप हो गई है! 
ऋषि श्वेता के पति कार्तिक से मिलता है ! कार्तिक बताता है कि उसका और श्वेता कोई बच्चा ही नहीं था ! असल कुछ दिनों पाहिले कुछ गुंडोंने गाड़ी चोरी करने के मकसदसे श्वेता को पीटा था ,जिसके बाद वो कोमा  में चली गई थी, कोमा से  बाहर आने के बाद वह यही रट लगाए  बैठी थी कि उस उस की 5 साल की बेटी रिया कहां गुम हो गई है ! बच्ची का कोई क्लु  न मिलने पर ऋषि को भी यह लगता है कि श्वेता मानसिक रूप से बीमार है, पर इसी बीच बच्ची का एक सुराग मिलता है ! अब इसे पहले श्वेता से वो बात करे स्वेता सुसाइड करती है ! तब ऋषि को पता चलता है की रिया उसकिहि बेटी है !और यंही फिल्म खत्म होती है !

                       बागी 2 को डिरेक्टर कर रहे है महशूर कोरिओग्राफर एहमद खान ! एहमद इसे पहले 2004  में आई लकीर और 2007 में आई फूल एंड फाइनल डिरेक्ट कर चुके है !फिल्म का मुसिक ढेर सारे लोगोंने मिलकर बनाया है ! इसमें मिथुन ,आर के मुखर्जी , संदीप शिरोडकर जैसे बड़े नाम है ! इसमें जब टाईगर श्रॉफ का एक्शन और डिरेक्टर का दिमाग लगा होगा ये फिल्म बेहतरीन फिल्म होगी ही होगी ! इस फिल्म का मजा थेटर में देखनेको आयेगा ! 
                                   -------------------------------------------------------------------------------------
दोस्तों ये जानकारी आपको कैसी लगी कमेंट में जरूर लिखना ऑर्डर अपने फेसबुक पर दोस्तोंको शेयर करना प्लीज़ !


Post a Comment

Previous Post Next Post